Home Women & Happy Life इवनिंग न्यूजब्रीफ: MP में दो पत्नियों से तलाक बिना तीसरी शादी, कंगना...

इवनिंग न्यूजब्रीफ: MP में दो पत्नियों से तलाक बिना तीसरी शादी, कंगना का वीडियो वायरल-उद्धव ठाकरे, आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा


  • Hindi News
  • Women
  • Third Marriage Without Divorce From Two Wives In MP, Kangana’s Video Goes Viral Uddhav Thackeray, Today My House Is Broken, Tomorrow Your Pride Will Be Broken

नई दिल्ली21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नमस्कार,

अगर आप दिनभर की भागदौड़ में किसी खबर से चूक गई हैं तो हम आपके लिए लाए हैं इवनिंग न्यूज ब्रीफ। इसमें आपको मिलेंगी देश, विदेश, बिजनेस, खेल और मनोरंजन जगत की सभी अहम खबरें, जिसे मात्र 2 मिनट में पढ़कर आप अपने आपको रख सकेंगी अपडेट।

1. अहमदाबाद: शादी को हां कहकर आए नहीं, यार ये तो गलत है रमीज… कहकर दे दी जान

अहमदाबाद के आयशा सुसाइड केस की तरह अब वडोदरा में भी नफीसा नाम की एक युवती के सुसाइड का मामला सामने आया है। प्रेमी की दगाबाजी से दुखी नफीसा ने 20 जून को घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। नफीसा का आखिरी वीडियो सामने आया है। नफीसा वीडियो में बोल रही है, ‘रमीज तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है। शादी के लिए हां कहकर मुझे बेवकूफ बनाते रहे। आए ही नहीं, ये तो गलत है ना यार। ऐसा नहीं करना चाहिए था। मुझे लगा तुम सबसे अलग हो, लेकिन तुम भी सभी के जैसे ही हो। तुममें और और सभी में कोई फर्क नहीं है।’

2. पानी की बोतल नहीं दी तो बदमाश ने दुकानदार के सिर पर तीन किए फायर

राजस्थान के जोधपुर में पानी की बोतल नहीं देने पर एक बदमाश ने दुकानदार पर एक के बाद एक तीन फायर कर दिए। दुकानदार के नीचे झुक जाने से गोली काउंटर पर जा लगी। घटना बुधवार की है। कैलाश प्रजापत नाम के युवक की मिठाई की दुकान है। कैलाश ने बताया कि वह दुकान पर बैठा था। इस दौरान विशाल खींचड़ नाम का एक शख्स आया और पानी की बोतल मांगी। उसकी पहले से दुकान पर कुछ उधारी चल रही थी। कैलाश ने उससे पुरानी उधारी के रुपए मांगे तो वह भड़क गया और जेब से पिस्तौल निकालकर सिर पर तान दी। कैलाश कुछ समझ पाता इससे पहले विशाल ने तीन फायर कर दिए।

3. कंगना का उद्धव के लिए बोला पुराना वीडियो वायरल- ‘आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा’

महाराष्ट्र की राजनीति में हचलच जारी है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी एकनाथ शिंदे ने बगावत कर दी है। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं। इस बीच कंगना रनोट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कंगना ने कहा था- “उद्धव ठाकरे, तुम्हें क्या लगता है कि तुमने मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।” दरअसल, कंगना रनोट ने ये तब कहा था जब बीएमसी ने उनके ऑफिस को तोड़ दिया था।

4. बिहार में सड़क पर बना सबसे बड़ा गड्‌ढा 100 फीट का; ठेकेदार हुआ फरार

बिहार के मधुबनी से गुजरने वाला नेशनल हाईवे-227 इन दिनों सुर्खियों में है। इसकी वजह यह है कि हाइवे पर सड़क कम गड्ढे ज्यादा हैं। सबसे बड़ा गड्ढा तो 100 फीट का है। इस सड़क से छोटी गाड़ियों समेत ट्रक और डंपर जैसे बड़े वाहन भी गुजरते हैं, जिससे हादसों का डर बना रहता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले 7 सालों से सड़क की ऐसी ही हालत है, लेकिन किसी को कुछ फर्क नहीं पड़ता। वहीं, सड़क बनाने वाला ठेकेदार फरार है।

5. नक्सली कर रहे हैं आदिवासी लड़कियों से शादी, भरोसा जीतने के लिए नया कदम

मध्यप्रदेश के बालाघाट में 3 नक्सल कमांडरों के एनकाउंटर के बाद यहां पांव पसार रहा नक्सलवाद एक बार फिर चर्चा में है। बालाघाट और आसपास के जंगलों में वर्तमान में 6 दलम एक्टिव हैं। नक्सली गांव में पैठ बनाने और आदिवासियों का भरोसा जीतने के लिए उनकी बेटियों से शादी भी कर रहे हैं। दो दिन पहले ही एनकाउंटर में जोनल कमांडर नागेश, एरिया कमांडर मनोज और महिला कमांडर रामे तो मारे गए, लेकिन 15 से ज्यादा नक्सली पुलिस की घेराबंदी के बावजूद फरार होने में कामयाब रहे।

6. MP में कॉलोनाइजर ने पहली और दूसरी पत्नी को तलाक दिए बिना तीसरी शादी की

मध्यप्रदेश में इंदौर में एक कॉलोनाइजर ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी कर ली। फिर दूसरी को बताए बिना तीसरी शादी कर ली। उसकी दूसरी पत्नी टीचर है। अब दूसरी पत्नी ने कॉलोनाइजर की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि कॉलोनाइजर ने उसे धोखे में रखकर शादी की थी। छह साल पहले बेटी हुई तो तलाक की धमकी दे दी। पहली पत्नी को अपने परिवार के साथ रखा था। मुझे किराए का फ्लैट लेकर दूसरी जगह रखा। कई बार कहने के बाद भी परिवार से नहीं मिलाया। पीड़िता का आरोप है कि अब कॉलोनाइजर ने तीसरी शादी कर ली है। उसने तीसरी पत्नी से कहा था कि मैं दोनों पत्नियों को तलाक दे चुका हूं।

7. भाई ने सौतेली बहन को बाल पकड़कर खींचा, चाकू से 11 वार किए; मां को भी नहीं छोड़ा

गुजरात के वडोदरा शहर में एक युवक का अपनी सौतेली मां और बहन पर चाकू से हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में आरोपी बहन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले करते नजर आ रहा है। बहन के शरीर पर चाकू के घाव हैं। उसके जख्म भरने में 7-8 दिनों का समय लग सकता है।

8. 1 लाख करोड़ रुपए के मालिक रुपर्ट मर्डोक लेंगे चौथा तलाक, पूरी दुनिया में फैला है मीडिया साम्राज्य

मीडिया मुगल रुपर्ट मर्डोक 91 साल की उम्र में चौथी बार तलाक लेने जा रहे हैं। मर्डोक ने मार्च 2016 में एक्टर और मॉडल जेरी हॉल से शादी की थी। एक अमेरिकी रिपोर्ट के मुताबिक शादी के 6 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। फोर्ब्स के मुताबिक मीडिया मुगल रुपर्ट मर्डोक के पास 1 लाख 38 हजार रुपए की संपत्ति है। तलाक के बाद मर्डोक का बिजनेस एक बार फिर बंट जाएगा।

9. नाम बदलकर बिजनेस वुमन से दोस्ती, 2 साल लिव-इन में रहे; लड़की थाने पहुंची

राजस्थान की राजधानी जयपुर की बिजनेस वुमन को प्यार का झांसा देकर मेरठ के एक युवक ने रेप किया। इतना ही नहीं इस युवक ने खुद का नाम राहुल बताया। दो साल पहले फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती लिव-इन रिलेशनशिप में बदल गई। युवक नाम बदल दो साल तक बिजनेस वुमन के साथ रहने लगा। शादी करने की इच्छा जताकर आरोपी ने उसके साथ संबंध बनाए। महिला के ऑनलाइन बिजनेस में मदद करने लगा। दोनों मिलकर बिजनेस करने के साथ लिव-इन में रहने लगे। पिछले दो साल तक लिव-इन में रहने के दौरान आरोपी ने कई बार महिला से संबंध बनाए। युवती को जब हकीकत पता चली तो वह थाने पहुंची।

10. हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट बोले-इंडस्ट्री में आखिरी समय चल रहा है, लेंगे रिटायरमेंट

वर्ल्ड के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक ब्रैड पिट ने कहा है कि वो जल्द ही फिल्मों से रिटायर होने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि वो कब तक रिटायर होंगे, लेकिन यह कहा कि इंटस्ट्री में उनका यह आखिरी समय चल रहा है। ब्रैड पिट ने कहा, “इंडस्ट्री में मेरा यह आखिरी समय चल रहा है। पता नहीं उसके बाद कैसा फील होगा, मैं कैसे उस वक्त को यूज करूंगा। मैं उन लोगों में से एक हूं, जो अपनी आर्ट के जरिए जाने जाते हैं। मैं हमेशा ही एक्टिंग में रहना चाहता हूं, अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो मैं मर जाऊंगा।”

आप इस न्यूज ब्रीफ को शेयर भी कर सकती हैं…

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

शताब्दी ट्रेन में यात्री ने 20 रुपये की चाय पर 50 रुपये का चुकाया सर्विस चार्ज, Viral हुआ ‘चाय का बिल’

शताब्दी ट्रेन में यात्री ने 20 रुपये की चाय पर 50 रुपये का चुकाया सर्विस चार्जनई दिल्ली: हवाई जहाज से यात्रा के दौरान...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शताब्दी ट्रेन में यात्री ने 20 रुपये की चाय पर 50 रुपये का चुकाया सर्विस चार्ज, Viral हुआ ‘चाय का बिल’

शताब्दी ट्रेन में यात्री ने 20 रुपये की चाय पर 50 रुपये का चुकाया सर्विस चार्जनई दिल्ली: हवाई जहाज से यात्रा के दौरान...

“देर आए, दुरुस्‍त आए…” : नुपुर शर्मा मामले में सुप्रीम कोर्ट की तल्‍ख टिप्‍पणी पर नजीब जंग

नई दिल्‍ली : पैगंबर के खिलाफ विवादित टिप्‍पणी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने निलंबित बीजेपी नेता नुपुर शर्मा (Nupur sharma)को आड़े हाथ लिया...

Recent Comments